पैरों को वाइट करने का घरेलु नुस्खा - Feet Whitening Ideas At Home

healthyfy4you
0

Home Remedy For Feet Whitening – पैरों को वाइट करने का घरेलु नुस्खा


Home remedy for feet whitening – दोस्तों हम चहेरे का ध्यान रखते है साथ ही साथ अपने हाथ और पैरो का भी ध्यान रखते है लेकिन फिर भी आपके पैरो का कलर आपके चहेरे के कलर से बहोत ज्यादा काला दिखने लगता है ! क्युकी बहार का सन तेन और धुल-प्रदूषण की बजह से स्किन के ऊपर काले रंग की परत जमने लगती है और सही समय पर ध्यान ना देने से कालापन बढ़ता जाता है ! तो आज हम आपके लिए एक ऐसी रेमेडी लाये है जिशके इस्तेमाल से आपके स्किन से कालापन ऐसे उतरेगा जैसे कभी था ही नहीं !तो चलिए देखते है home remedy for feet whitening / पैरो को गोरा करनेका घरेलु नुष्का

Home Remedy For Feet Whitening

सामग्री

1 टमाटर
1 निम्बू
1 पैकेट फ्रूट सॉल्ट
1 चमच राईस पावडर

पैरों को वाइट करने का घरेलु नुस्खा, Home Remedy For Feet Whitening, रातों रात गोरा होने के उपाय, home remedies for whitening hands and feet
                  Home remedy for feet whitening
टमाटर में ब्लीचिंग प्रॉपर्टी होती है जो आपकी त्वचा को कुदरती फेयर बनाता है ! निम्बू में सेंट्रिक एसिड होता है और स्किन वाइटनिंग प्रॉपर्टी होती है जो आपकी स्किन से सन तेन और मेल को आसानी से दूर कर देता है ! और स्किन को ब्राइटन और पूरी तरीके से क्लीन बनाता है !

इसे भी जरूर पढ़िए

 जल्दी गोरा होने के लिए आजमाए ये सरल tips

इस्तेमाल करने की विधि

सबसे पहले एक साफ़ कटोरी में टमाटर और निम्बू का रास निकाले ! उसमें फ्रूट सॉल्ट और राइस पाउडर मिक्स कर के उसकी  पेस्ट बना लीजिये ! अपने पैरो पे उसे 10 मिनट तक मसाज करके 20 मिनट तक रहने दीजिये बाद में साफ़ पानी से धो दीजिये ! आपको जो रिजल्ट मिलेगा वो देखके आप चौक जाएंगे !
दोस्तों अगर ये नुष्का आपको अच्छा लगा हो तो अपने दोस्तों में शेयर जरूर कीजिये ! और ऐसे ही और नुश्खे और हेल्थ टिप्स के लिए हमको फॉलो कर सकते है !
इसे भी जरूर पढ़िए

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)